जयपुर कुर्ती डॉट कॉम ने वैशाली नगर में लांच किया अपना नया स्टोर

Posted On Fri, April 16, 2021, 2:27 PM
-$1.3 मिलियन का निवेश कर 2023 तक 20-25 नए स्टोर खोलने का है लक्ष्य -कम्पनी नए स्टोर में अपनी प्लस साइज़ रेंज 3XL-7XL भी लॉंच कर रही है।

जयपुर - देश की जानी-मानी एथेनिक वियर ब्रांड 'जयपुर कुर्ती डॉट कॉम' ने वैशाली नगर में अपना सबसे बड़ा ऑफ़लाइन स्टोर लांच किया है। यह स्टोर जयपुर में सी-3, वैशाली मार्ग, वैशाली नगर पर 16 अप्रिल को उद्घाटन के बाद आम जनता के लिए खुल जाएगा। हालही में कम्पनी ने घोषणा की थी कि 2023 तक $1.3 मिलियन का निवेश कर 20-25 नए ऑफ़लाइन स्टॉर्ज़ खोलने वाली है और यह स्टोर इसी शृंखला में पहला कदम है। इसी के साथ ही कम्पनी नए स्टोर में अपनी प्लस साइज़ रेंज 3XL-7XL भी लॉंच कर रही है।

खास बात यह है कि ग्राहकों को यहाँ पर 365 दिन हर कलेक्शन पर 45% से 65% की छूट भी दी जा रही है।  साथ ही हर ₹6999 की ख़रीद पर एक हैंड मेड कोस्टर सेट, ₹10999 पर डफ़ल बैग और ₹14999 की ख़रीद पर एक ट्रॉली बैग मुफ़्त मिलेगा। जयपुर कुर्ती डॉट कॉम के इस समय जयपुर में तीन स्टोर है जो वैशाली नगर, ट्राइटन मॉल और एमजीऍफ़ मॉल में है।

जयपुर कुर्ती डॉट कॉम के चेयरमेन और एमडी अनुज मूंधड़ा ने कहा “यह स्टोर हमारे पिछले सारे स्टोर्स में सबसे बड़ा है। इस स्टोर की ख़ास बात यह है कि यहाँ ग्राहकों को कम दाम में बेस्ट कलेक्शन मिलेगा। हम आने वाली 2 सालो के अंदर राजस्थान व अन्य राज्यों में कुल 20-25 मे स्टोर खोलने वाले है। हमें इस शहर से हमेशा आगे बढ़ने में सहयोग मिला है और इसलिए हम जयपुरवासियों के लिए इस कलेक्शन पर 45% से 65% की छूट प्रदान कर रहे है।"

बता दे कि जयपुर कुर्ती डॉट कॉम की पैरेंट कंपनी नंदनी क्रिएशन लिमिटेड एनइसई में लिस्टेड कंपनी भी और इसकी एथनिक वियर ब्रांड जयपुर कुर्ती डॉट कॉम महिलाओं के लिए एथिनिक वियर में देश की सबसे बड़ी ब्रांड्स में से एक है। साथ ही, देश की प्रसिद्द इ-कॉमर्स वेबसइटों जैसे नायेका, मिंत्रा, आजीयो ,टाटा क्लिक ,अमेज़न, फ्लिपकार्ट आदि पर हमेशा टॉप पर रहती है। कंपनी अपने उत्पादों से देशभर में राजस्थान की कलां व संस्कृति को पहुंचा रही है।


Contact Information:
Manish Yadav
manish.muskpr@gmail.com

This press release is posted under categories India, Business, Brands, Marketing, Lifestyle

Follow us on

Daily Updates